Subscribe Us

header ads

Demi Rose Hot Shot


Demi Rose Hot Shot 

25 वर्षीय ब्रिटिश मॉडल डेमी रोज सबसे लोकप्रिय इंस्टाग्राम हस्तियों में से एक है। डेमी रोज को  बिकनी में अपने क्यूट अंदाज के बोल्ड प्रदर्शन ने न सिर्फ उनके 14 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स कमाए हैं, बल्कि साइबर दुनिया में उन्हें सबकी आंखों का सेब भी बना दिया है। हर अब और फिर डेमी रोज हॉट तस्वीरें साझा की, वे सभी तूफान से इंटरनेट ला  रहे हैं।

डेमी रोज, वास्तविक नाम डेमी रोज मावी, का जन्म बर्मिंघम, वेस्ट मिडलैंड्स में हुआ था। अपना कोर्स पूरा करने के बाद, स्टार ने अमेरिका का रुख किया, जहाँ उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक लॉन्जरी मॉडल के रूप में की और उम्मीद जताई कि एक दिन वह हॉलीवुड करियर बनाने में सक्षम हो सकती हैं।

Demi Rose Hot 3

मई 2016 में स्टार ने सुर्खियां बटोरीं, उन्होंने कुछ समय पहले अमेरिकी रैपर टायगा को डेट किया, जो पहले कीपिंग अप के साथ कार्दशियन स्टार काइली जेनर के साथ रिलेशनशिप में थीं।
हालांकि डेमी का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चला, लेकिन इससे उसे अपने साथी मॉडल से लाइमलाइट चोरी करने में मदद मिली। और अब, वह एक मॉडल के रूप में खुद को लॉन्च करने के लिए उस कुख्याति का लाभ उठाने में कामयाब रही है।

demi rose in a red hot bikini


Demi Rose 4


डेमी ने 2019 में अपने करियर में उछाल देखा क्योंकि उन्होंने कई हाई प्रोफाइल मॉडलिंग गिग्स बुक किए और ओह पोली के साथ एक स्विमवियर कलेक्शन लॉन्च किया।

Demis Rose
डेमी रोज जो अपने नियमित रूप से सेक्सी फोटोशूट में दिखाती है। 25 साल की उम्र में अपने शरीर चमकाने से कतराती नहीं है
Demi Rose 6

इस डेमी रोज हॉट स्नैप में, उसने कमर के चारों ओर एक फ्रिल के साथ एक लाल रंग का लेगर्ड पहना हुआ था। वह लंबे, लेटेक्स दस्ताने और एक मिलान कॉलर चोकर के साथ  एक दिल के आकर का सिंबल लगा हैं । सौंदर्य उसके स्टाइलिश बाल tousled कर्ल में स्टाइल किया गया है और ऑफ कैमरा देखते हुए pouting है।
Demi Rose

डेमी अपने बालों के पूछने के साथ कम्फ़र्टेबल सोफे पर लेटी हुई दिखाई दीं। गोल्डन वन-पीस स्विमसूट में मुश्किल से डेमी रोज हॉट एसेट्स को कवर करने में सक्षम था।

Demi Rose Hot 1

Post a Comment

0 Comments