Subscribe Us

header ads

Detective Byomkesh Bakshy Full Movie In Hindi

Detective Byomkesh Bakshy Full Movie In Hindi | 10/10 Rating On IMDb - Underrated Gem Of B-wood

Detective Byomkesh Bakshy Full Movie In Hindi मुख्य रूप से एक अच्छी तरह से लिखी गई फिल्म है, जो आपको अपनी सीट पर बैठाये रखने के लिए बाध्य है। मुफ्त डाउनलोड लिंक पाने के लिए आगे पढ़ें
सुशांत सिंह राजपूत के आकस्मिक निधन ने पूरे देश को बेहद सदमे में डाल दिया है। युवा अभिनेता ने अपने जीवन का अंत करने का फैसला किया जब वह सिर्फ 34 साल का था। जनता, विशेषकर बॉलीवुड प्रशंसक, उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त कर रहे हैं। उनकी पुरानी फिल्मों को देखते हुए हाल ही में एक प्रवृत्ति बन गई है और कहने की जरूरत नहीं है कि Detective Byomkesh Bakshy Full Movie In Hindi की पूरी फिल्म देखने की मांग आसमान छू रही है।.

MS Dhoni Movie Download - Sushant Singh Rajput Highest Grosser

Detective-Byomkesh-Bakshy-Full-Movie-in-Hindi
डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी एक मिस्ट्री एक्शन थ्रिलर ड्रामा है - दिबाकर बनर्जी द्वारा अभिनीत और संयुक्त रूप से आदित्य चोपड़ा और बनर्जी द्वारा निर्मित यह फिल्म दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सबसे अधिक पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक थी। उन्होंने आनंद तिवारी और स्वस्तिका मुखर्जी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया। न केवल उन्हें अपने शीर्ष प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिली, बल्कि फिल्म को आलोचकों और दर्शकों दोनों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली।

Detective Byomkesh Bakshy Full Movie In Hindi डाउनलोड करने से पहले, इसके कथानक के सारांश पर एक नज़र डालें।

Detective-Byomkesh-Bakshy-Full-Movie-in-Hindi-2

डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी फिल्म डाउनलोड सारादिन्दु बंधोपाध्याय की पुरानी कहानियों पर आधारित है। यह 1942 के कलकत्ता की पृष्ठभूमि में स्थापित किया गया था जहाँ अजीत बनर्जी (आनंद द्वारा अभिनीत) ब्योमकेश (सुशांत द्वारा अभिनीत) नामक चतुर व्यक्ति से अपने पिता, भुवन, को रहस्यमयी तरीके से महीनों तक गायब रहने में मदद माँगता है। उसके बाद अनुकुल गुहा नाम के एक डॉक्टर और एक ड्रग डीलर कनई डाओ से उसकी मित्रता हो गई। भुवन को खोजने के लिए रास्ते में, वह एक रासायनिक कारखाने में ठोकर खाता है जो उसे ब्लैकमेल्स, निकायों, ड्रग्स और बमों की एक और अजीब परेशानी की ओर ले जाता है।

ब्योमकेश को एक गहन स्थिति में डाल दिया गया है क्योंकि न केवल उसे एक बल्कि दो खतरनाक भूखंडों को भी हल करना होगा। हम बहुत कुछ खराब नहीं करना चाहते हैं, बस फिल्म को खुद देखें, फिर अपनी राय रखें।

यदि आप Detective Byomkesh Bakshy Full Movie In Hindi करने के लिए एक पते की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर हैं
Detective Byomkesh Bakshy Full Movie In Hindi

विशेषज्ञों की समीक्षाओं के बारे में बात करते हुए, डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी की हिंदी में पूरी फिल्म को आलोचकों से बड़ा तमगा मिला। टाइम्स ऑफ इंडिया ने फिल्म को 3.5 स्टार दिए (5 में से)।

Post a Comment

0 Comments