Subscribe Us

header ads

malaysian beauty streamer tried to show off her breast in public

मलेशियन ब्यूटी स्ट्रीमर ने प्रसिद्धि के लिए सार्वजनिक रूप से अपना स्तन दिखाने की कोशिश की


यह अकल्पनीय है कि कुछ लोग प्रसिद्धि के लिए क्या करने को तैयार हैं। हाल ही में, एक विवादास्पद वीडियो पोस्ट किया गया और इंटरनेट पर तूफान ला दिया।



एक काफी लोकप्रिय स्ट्रीमर और YouTuber के रूप में जानी जाती  है, यह समझना मुश्किल है कि Mier को लोकप्रियता के लिए ऐसा करने की आवश्यकता क्यों है?

हालांकि वीडियो को शुरू से अंत तक सेंसर किया गया था, लेकिन यह अभी भी स्पष्ट रूप से एक कामुक लड़की को जानबूझकर अपने कपड़े सार्वजनिक रूप से क्यों हटाए ?

female streamer Mier Yap train

उसके ऊपर, महिला मॉडल केवल एक दो-धारीदार शर्ट और एक पतली कोट पहने हुए थी।

मेट्रो में चलते ही मियर ध्यान का केंद्र बन गई । लेकिन कहानी वहाँ समाप्त नहीं होती है। फिर, मायर ने अचानक अपनी शर्ट के दोनों किनारों को लगभग पूरी तरह से अपने पूर्ण और मोहक स्तनों से बाहर कर दिया ध्यान देने वाली बात यह है कि महिला स्वप्नदर्शी और मॉडल पूरी प्रक्रिया को जानबूझकर रिकॉर्ड करती हैं। और बाद में  वीडियो पोस्ट किया गया था और बाद में जल्दी से हटा भी  दिया गया था।

हालांकि वीडियो मोज़ेक में था, Mier के कुछ अनूठे लक्षणों को अभी भी बताया जा सकता है

वे दाहिने हाथ के नीचे उसका टैटू, उसके स्तन का आकार, और सबसे महत्वपूर्ण बात, Mier ने उसी इंस्टाग्राम पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर अपलोड की।

Mier Yap subway scandal

नेटियर समुदाय जनता में Mier की आक्रामक कार्रवाई पर उग्र था। कोई भी उसके साथ हुई घटना से सहानुभूति नहीं रख सकता था। बहुत सारी आलोचनाओं के साथ-साथ नकारात्मक टिप्पणियों के अधीन होने के बावजूद, यह कुछ ऐसा नहीं लगता है कि  Mier भी इसकी परवाह करती  है। खासकर जब से यह वीडियो ऑनलाइन साझा किया गया था, उसका नाम पहले से कहीं ज्यादा चर्चा में आ गया  है। सोशल मीडिया पर उनके अनुयायी आसमान छू रही हैं  और यहां तक ​​कि शीर्ष मलेशियाई  लड़कियों के स्तर तक पहुंच गए हैं।

हालांकि, सभी आलोचनाओं को एक तरफ रखकर, यह निर्विवाद है कि Mier एक अपेक्षाकृत सुंदर लड़की है जो एक सेक्सी फिगर वाली है।
आइये कुछ तस्वीरो को देखते है

female streamer Mier Yap 1

female streamer Mier Yap 2

female streamer Mier Yap 3

female streamer Mier Yap11

Post a Comment

0 Comments