Subscribe Us

header ads

demi rose in a red hot bikini


ब्रिटिश मॉडल डेमी रोज आज की युवा पीढ़ी द्वारा सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली मॉडल में से एक हैं और मॉडलिंग उद्योग में अपने कार्यकाल के लिए एक सनसनी बन गई हैं। बिकनी में अपने क्यूट अंदाज के बोल्ड प्रदर्शन ने न सिर्फ उनके 14 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स कमाए हैं, बल्कि साइबर दुनिया में उन्हें सबकी आंखों का सेब भी बना दिया है। हर अब और फिर डेमी कुछ सबसे कामुक और निंदनीय तस्वीरें साझा करती हैं जो तूफान से इंटरनेट ले रही हैं।
demi rose in a red hot bikini


नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में, डेमी रोज को काम कपडे वाला  लेकिन भव्य लाल बिकनी में अपने बट (butt) की झलक दिखाते हुए देखा जा सकता है। उसकी गहरी भूरी आँखों और गुलाब के गुलदस्ते के साथ लेंस को घूरते हुए, मॉडल ने लुभावने तापमान की तस्वीर को बढ़ते देखा। स्टार ने तस्वीरों को कैप्शन के साथ साझा किया: "उस पहले विमान की सवारी का सपना देख. डेमी फिर से यात्रा करने के लिए तैयार लगती है।
Demi Rose 5


इससे पहले, ब्रिटिश मॉडल ने एक उमस भरी तस्वीर साझा की थी जिसमें वह एक छोटे काले अधोवस्त्र में बिस्तर पर लेटी हुई थी जो बमुश्किल सबसे जटिल भागों को कवर करती है।
Demi Rose 7

कुछ दिन पहले, बॉम्बशेल एक नेवी सिल्क तंग फैशन नोवा पुष्प जंपसूट में गीशा की कोशिश करते दिखे। उसने अपनी दरार को गहरी डुबकी लगाने वाली नेकलाइन के साथ जोड़ दिया, जिससे उसका भरपूर उभार दिखा।
Demi Rose 1

इस तस्वीर में वो एक प्यारा सा डॉग लिए और सर पर एक सफ़ेद कलर की टोपी लगाए हुए इस तस्वीर को उनके उभरे हुए स्तन बना रहे हैं जो बिलकुल स्तंत्र हैं उनके इस सुडोल स्तन पर एक सितारा लगा हुआ हैं

Demi Rose 8

Post a Comment

0 Comments