Subscribe Us

header ads

Alexandra Daddari Sexiness Pictures

एलेक्जेंड्रा डेडारियो को अपनी हड़ताली नीली आंखों और "पर्सी जैक्सन", "ट्रू डिटेक्टिव" में प्रभावशाली भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। उसके सबसे गर्म तस्वीरो पर एक नज़र डालें!


जब अमेरिकी अभिनेत्री एलेक्जेंड्रा डेडारियो की बात आती है, तो आप उसे द रॉक इन सैन एंड्रियास की बेटी के रूप में याद कर सकते हैं, ट्रू डिटेक्टिव में वेनोम 2 अभिनेता वुडी हैरेलसन की प्रेमिका के रूप में या पर्सी जैक्सन में एथेना की सुंदर और शक्तिशाली बेटी के रूप में:जानते हैं  हालांकि, स्टार ने साबित किया है कि वह विशाल हॉलीवुड उद्योग में केवल एक सुंदर चेहरे से अधिक है।
Alexandra
उसे टिनसेल्टाउन के सबसे कामुक अभिनेत्रियों  में से एक माना जाता है, फिर भी वह अपनी फिल्मों में एक भरोसेमंद महिला के रूप में उभरती है। काफी समय से ग्रिड से बाहर होने के बावजूद, अभिनेत्री अभी भी हमेशा की तरह चर्चा को आकर्षित करती है। एलेक्जेंड्रा डेडारियो के गर्म पिक्चर आप को दिखते हियँ , आइए उसे उसके पेचीदा तथ्यों से भी अवगत कराएँ!
alexandra daddario hot 1
उनका जन्म 16 मार्च, 1986 को हुआ था, जो इस समय एलेक्जेंड्रा डेडारियो की उम्र 34 कर देता है। यह काफी लोगों के लिए एक आश्चर्यजनक बात प्रतीत होती है, यहां तक ​​कि हमारे लिए, जैसा कि वह देखती है कि वह 20 के दशक में है।

अपने पहले प्रोजेक्ट ऑल माई चिल्ड्रन के साथ लंबे समय तक चलने वाले सोप ओपेरा में इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद, अभिनेत्री ने 2010 की फिल्म पर्सी जैक्सन एंड द ओलंपियंस: द लाइटनिंग थीफ में अभिनय करने के बाद अपनी पहली सफलता पाई।
alexandra daddario hot 2

वह फिल्म के सीक्वल में भी वापस आईं और उन्होंने अपनी भूमिका के साथ एक बड़ा प्रभाव डाला। एलेक्जेंड्रा डैडारियो ने प्रभावशाली सुंदर और चमकदार नीली आंखों के साथ दर्शकों पर एक गहरी छाप छोड़ी।

alexandra daddario hot 4

उन्होंने अन्य व्यावसायिक रूप से सफल फिल्मों में भाग लिया है, जैसे बेवॉच में ज़ैक एफ्रॉन और "द रॉक" ड्वेन जॉनसन, रैम्पेज, व्हेन वी फर्स्ट मेट, द बर्निंग द एक्ज़ अन्य के बीच।

Alexandra Daddario hot pic

अभिनेत्री ने बिकिनी पहने हुए हियँ जिसमे उनके ब्रा में एक बटन लगा हुआ और उनसे स्तन ब्रा के निचे से झांक रहे हैं उनका ये मोहक शरीर किसी को भी अपना दीवाना बना दे 

Post a Comment

0 Comments