Subscribe Us

header ads

Celebrities Who Do Not Attend Award Shows

Celebrities Who Do Not Attend Award Shows

Kangana Ranaut

कंगना एक बेहद उग्र अभिनेत्री हैं। वह ईमानदार होने में विश्वास करती है, उसने कहा कि जब इस बारे में पूछा गया तो उनके पास उन्हें देखने में समय बर्बाद करने की तुलना में बेहतर चीजें थीं। वह अपने काम में और दर्शक की प्रतिक्रिया में भी भरोसा करती है।

Nawazuddin Siddiqui

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपने काम के लिए अपार प्रयास और प्रतिबद्धता के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने उद्योग की विभिन्न वर्जनाओं को तोड़ना जारी रखा। पुरस्कार प्राप्त करना उनमें से एक है। वह इस कंपनी से दूर रहता है और अपने दर्शकों द्वारा विश्लेषण के लिए उचित महत्व देता है।

Akshay Kumar

अक्षय औद्योगिक रूप से सबसे ईमानदार व्यक्ति हैं। एक पुरस्कार प्राप्त करने के बाद खुद उन्होंने इस तरह के आयोजनों में नहीं जाने का फैसला किया। वास्तव में, उन्होंने कहा कि वह योग्य नहीं थे और बेहतर विकल्प थे। 

Tapsee Pannu

Tapsee ने शो का दौरा किया लेकिन शायद ही कभी। 'पिंक' जैसी फिल्मों में बहुत अच्छा प्रदर्शन देने के बाद भी वह दरकिनार किए जाने से नाराज थीं। यहां तक ​​कि वह पैसा बनाने की उन रणनीति का समर्थन नहीं करती है।

Aamir Khan
मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान अवार्ड शो में शामिल नहीं होते  हैं। उसके साथ पहले भी कुछ ऐसा ही हुआ था। रंगीला के लिए उन्हें वर्ष के अच्छे अभिनेता का पुरूस्कार मिलने की उम्मीद थी लेकिन शाहरुख खान को  इसे डीडीएलजे के लिए मिला ।

 Ajay Devgn

अजय इंडस्ट्री में बहुत बड़े नामी एक्टर हैं। उन्होंने हाल ही में इंडस्ट्री को अपनी 100 वीं फिल्म दिखाई। फिर भी, पिछले 15 सालों से वह किसी भी अवार्ड शो में नहीं दिख रहे  हैं। उनका मानना ​​है कि पुरस्कार प्रतिभा के बजाय लाभ के लिए दिए जाते हैं।

Post a Comment

0 Comments