Subscribe Us

header ads

chhichhore full movie download

chhichhore full movie download

सुशांत सिंह राजपूत की बहुप्रतीक्षित फिल्म छिछोरे ने आखिरकार स्क्रीन पर हिट कर दी,और दर्शकों और आलोचकों से इसे सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। हालांकि, कई अन्य बहुप्रतीक्षित फिल्मों की तरह, Chhichhore को पायरेसी वेबसाइटों द्वारा लीक किया गया है। chhichhore full movie download tamilrockers या chhichhore full movie download movie4me रिलीज़ होने के बाद सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले कीवर्ड में से एक है।

सुशांत के अलावा, फिल्म में श्रद्धा कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं और वरुण शर्मा हैं। तथ्य यह है कि फिल्म की ग्रॉसिंग शुरुआती सप्ताह के कलेक्शन पर काफी हद तक निर्भर करती है, इसलिए रिलीज के कुछ समय बाद ही छीछोरे की पूरी फिल्म का लीक होना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को प्रभावित कर सकता है। अनुमान लगाने के लिए कोई पुरस्कार नहीं, तमिलरोकर्स जैसी ऑनलाइन मूवी स्ट्रीमिंग वेबसाइटों की बढ़ती संख्या के साथ, फिल्म के निर्माता इस स्थिति का सामना करने के लिए बहुत मुश्किल काम का सामना करने के लिए बाध्य हैं।

Chhichhore-movie-download-2

छछोर फिल्म समस्या की तरह, एक और नई रिलीज़ हुई फिल्म साहू को भी उसी स्थिति का सामना करना पड़ा, जब यह रिलीज़ होने के कुछ ही घंटों बाद लीक हो गई।
सुशांत और श्रद्धा-स्टारर फिल्म को पूरे देश में व्यापक रूप से रिलीज किया गया है। मुंबई, दिल्ली, चंडीगढ़, कोलकाता, जयपुर, लखनऊ के अलावा पटना में भी एक विशेष स्क्रीनिंग आयोजित की गई। दोस्ती और कॉलेज लाइफ के बीच घूमते हुए फिल्म को सभी ने पसंद किया है। फिल्म अर्थ संदेश को भी बताती है कि विफलता से निपटने के लिए हमारे बच्चों को पढ़ाना महत्वपूर्ण है।

Post a Comment

0 Comments