Subscribe Us

header ads

Top 3 Best SHAREit Alternative Apps

Top 3 Best SHAREit Alternative Apps


कल, भारत सरकार ने 59 चीनी ऐप्स पर प्रतिबंध लगा दिया, SHAREit शामिल। यह कई लोगों को Google Play Store पर इस एप्लिकेशन के विकल्प की तलाश करने के लिए मजबूर करता है। नीचे दी गई इस पोस्ट में, आप 3 सर्वश्रेष्ठ SHAREit वैकल्पिक एप्लिकेशन पा सकते हैं, जिनका चीन से कोई लिंक नहीं है।


SHAREall – An Indian alternative to SHAREit

मेड इन इंडिया और भारतीयों के लिए, SHAREall Google Play Store से डाउनलोड की बढ़ती संख्या को आकर्षित कर रहा है। 30 जून 2020 तक, इस SHAREit वैकल्पिक भारतीय ऐप को लगभग 33,000 समीक्षाओं के साथ 10 मिलियन से अधिक इंस्टाल प्राप्त हुए हैं।

SHAREall को अपने उपयोगकर्ताओं से 5 सितारों के अधिकांश फीडबैक के साथ औसतन 4.4 स्टार मिलते हैं।

Shareit Alternative 2

वास्तव में, SHAREall में फ़ाइल स्थानांतरण विकल्पों, पॉप-अप विज्ञापनों या छवियों के संबंध में अधिक UI सुधार की आवश्यकता होती है। हालांकि, अधिकांश उपयोगकर्ता ऐप का स्वागत करते हैं क्योंकि यह एक भारतीय उत्पाद है और वे सभी मानते हैं कि डेवलपर जल्द ही समस्या को ठीक करने में सक्षम होगा।

JioSwitch – Ad-free SHAREit alternative for Indians

SHAREall के समान, JioSwitch चीनी उत्पादों के बहिष्कार के आह्वान के बाद से बड़ी संख्या में उपयोगकर्ताओं को एकत्र कर रहा है। वास्तव में, JioSwitch को SHAREall की तुलना में उच्चतर रेटिंग प्राप्त होती है, जिसमें औसतन 4.6 K समीक्षाओं में से 4.6 सितारों के साथ है।
Shareit Alternative 3

फ़ाइलों को स्थानांतरित करने में JioSwitch का उपयोग करने का लाभ इसकी कम एप्लिकेशन आकार है जो तेजी से फ़ाइल प्रक्रिया और वितरण की अनुमति देता है। अपने प्रतिद्वंद्वियों पर JioSwitch की एक और उल्लेखनीय विशेषता यह है कि यह एक बिना विज्ञापन इंटरफ़ेस की गारंटी देता है। यह कई लोगों के लिए महत्वपूर्ण कारक माना जाता है कि JioSwitch को SHAREall के बजाय नंबर 1 SHAREit विकल्प के रूप में चुनना है, हालांकि दोनों भारत में बने हैं।


JioSwitch भी ब्लूटूथ से 100 गुना तेजी से फाइल ट्रांसफर करने का दावा करती है और फोटो, वीडियो या म्यूजिक की परवाह किए बिना इसकी कोई साइज लिमिट नहीं है।

यह कहते हुए कि, उपयोगकर्ता अभी भी बेहतर UI जैसे बेहतर फ़ाइल प्रबंधन की सलाह देते हैं। एप्लिकेशन को कभी-कभी पुनरारंभ करना पड़ता है जब फ़ाइल थोड़ी भारी होती है।

Send Anywhere – Internet-based SHAREit alternative

SHAREit के लिए अंतिम विकल्प हम किसी भी तरह से भेजना चाहते हैं, जो एक कोरियाई-आधारित कंपनी है, जो चीनी सरकार से कोई संबंध नहीं दिखाती है।

हालांकि यह भारतीय नहीं बना है, सेंड एनीवेयर को इसके अनुभव के लिए अत्यधिक अनुशंसित किया गया है। ऐप को 226,600 से अधिक समीक्षाओं के साथ 4.7 स्टार रेटिंग मिली। कई उपयोगकर्ताओं ने कभी भी कहीं भी उपयोग किए जाने वाले सर्वश्रेष्ठ फ़ाइल स्थानांतरण ऐप के रूप में भेजें कहीं भी टाल दिया है। वे लगभग हर तरह के डिवाइस में मूल को बदलने के बिना किसी भी प्रकार की फ़ाइल भेज सकते हैं।

Post a Comment

1 Comments