Subscribe Us

header ads

Gulabo Sitabo Full Movie Download

Gulabo Sitabo Full Movie Download Free


साल के सबसे प्रतीक्षित फिल्म के कई महीनों के इंतजार के बाद, गुलाबो सीताबो ने आखिरकार अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हु।  स्टार-स्टडेड फिल्म में बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन और पुरस्कार विजेता अभिनेता आयुष्मान खुराना शामिल हैं। फिल्म उद्योग में दो सबसे बड़े  नामों के सहयोग ने जनता के बीच काफी चर्चा पैदा की है। और प्रशंसकों को निराश नहीं करते। बेशक, Gulabo Sitabo Full Movie Download इंटरनेट पर सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले कीवर्ड में से एक बन गई है।

chhichhore full movie download

Gulabo-Sitabo-Full-Movie-Download

फिल्म कोरोनोवायरस महामारी के कारण शेड्यूल किए गए रिलीज़ की प्रतीक्षा करने के बजाय 12 जून को सीधे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ करने के लिए तैयार है। शूजीत सरकार द्वारा अभिनीत, फिल्म ने पहली बार हिंदी फिल्म उद्योग में दो बड़ी  प्रतिभाओं को देखा। बिग बी और आयुष्मान क्रमशः एक मकान मालिक और किरायेदार की भूमिकाओं का चित्रण करेंगे और फिल्म को पुरानी लखनऊ पृष्ठभूमि में सेट किया गया है।
Gulabo Sitabo Full Movie Download लिंक प्राप्त करने से पहले, इसके कथानक पर एक नज़र डालें।
संक्षेप में, फिल्म फातिमा महल के जमींदार के बीच घूमती है, जो मिर्जा (अमिताभ बच्चन द्वारा अभिनीत) और बंके (आयुष्मान खुर्राना) के नेतृत्व वाले किरायेदारों के समूह के लिए एक क्रोधी और स्वयंभू बूढ़ा व्यक्ति है। केंद्र बिंदु लखनऊ में रन-डाउन इमारत फातिमा महल है जो गुलाबो के साथ लंबे समय से किराएदार के रूप में है।

Paatal Lok Free Download | Hottest Web Series of 2020

जैसा कि मकान मालिक अपने सभी परेशान किरायेदारों को दूर भगाना चाहता है, वह घर को बेचने की कोशिश करता है। हालाँकि, इस निर्णय को सीताबो का समर्थन नहीं मिला क्योंकि वह तब बेघर होगा। आगे का विवरण आपको फिल्म देखकर खुद पता लगाना चाहिए।

Gulabo-Sitabo-Full-Movie-Download-2

यदि आप Gulabo Sitabo Full Movie Download प्राप्त करने के लिए एक विश्वसनीय और वायरस-मुक्त पते की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर हैं। 12 जून को जैसे ही फिल्म का प्रीमियर अमेज़न पर शुरू हुआ, फिल्म को कई पायरेसी वेबसाइटों पर मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराया गया।


Gulabo Sitabo Full Movie Download देखने के बाद, आप शायद जानना चाहते हैं कि विशेषज्ञों ने फिल्म के बारे में क्या बात की। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना-स्टारर फिल्म को दर्शकों और आलोचकों दोनों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। NDTV ने फिल्म को 5 में से 3.5 स्टार दिए।

Post a Comment

0 Comments