Subscribe Us

header ads

Esha Gupta Is Making Summers Hotter

Esha Gupta Is Making Summers Hotter


बॉलीवुड अदाकारा ईशा गुप्ता हमेशा ही अपने बोल्ड फोटोशूट से सभी को स्क्रीन से रूबरू होने के लिए छोड़ देती हैं और बॉलीवुड में सांवली रंगत वाली नायिकाओं के साथ भेदभाव पर उनके मजबूत दृष्टिकोण के लिए बी-टाउन की चर्चा रही है।

अपने सभी पिछले इंस्टाग्राम पोस्ट को डिलीट करने के बाद सभी को चौंका देने के बाद, रूस्तम अभिनेत्री वापस आ गई है अपने इंस्टाग्राम फीड को हॉट और लुभाने और एक अनज़िप्ड डेनिम जैकेट और ब्लैक शॉर्ट्स में खुद की एक हॉट तस्वीर साझा की




तस्वीर में, ईशा गुप्ता ने पारे के स्तर को ऊपर उठाया क्योंकि उसने कुछ भी नहीं बल्कि एक अनबटन डेनिम जैकेट पहन रखा था। एक सेक्सी फीता उच्च-कमर वाले घुटनों ने असीम रूप से हॉटनेस  ऊंचा कर दिया। अपने लहराती हुई चुन्नट के साथ, वह कैमरे के लिए खड़ी थी। अभिनेत्री ने केवल तितली के इमोजी को कैप्शन के रूप में इस्तेमाल किया।
बस जब हम इन नए सप्ताहांत ब्लूज़ से छुटकारा पाने के तरीकों के बारे में सोच रहे थे, तो ईशा ने हमें उसकी अविश्वसनीय रूप से गर्म तस्वीर के साथ मदद की 

Esha Gupta

इससे पहले, ईशा गुप्ता का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी छुट्टियों, फोटोशूट और वर्कआउट सेशन की तस्वीरों से भरा हुआ था। हालांकि, अभिनेत्री  ने अपनी सभी इंस्टाग्राम सामग्री को हटाकर सभी को चौंका दिया। देखिए उनके प्रेमियों के इंस्टाग्राम से उनकी कुछ बोल्ड तस्वीरें:
Esha Gupta 1

इस तस्वीर में ईशा ने सफ़ेद रंग की बिकिनी पहनी हुई हैं जिसमे वे बेहद ही आकर्षक दिख रही हैं 

Post a Comment

0 Comments