Subscribe Us

header ads

Download all Episodes Betaal Netflix (2020) Web Series | Full Betaal Web Series(2020) download

 Netflix Betaal Web Series (2020 )  download 

 बेताल वेब सीरीज़ के सभी एपिसोड  डाउनलोड करें  जाने वेब श्रृंखला  की कहानी >>>
Download all Episodes Betaal Netflix Web Series

बेताल Netflix वेब सीरीज़ के सभी एपिसोड 480p, 720p, 1080p डाउनलोड करेंबेताल एक आगामी भारतीय काल्पनिक हॉरर वेब टेलीविज़न श्रृंखला है, जो एक दूरस्थ गाँव में स्थित ,ब्रिटिश भारतीय सेना के अधिकारी बेताल, ज़ोंबी रेडकोट की अपनी बटालियन और भारतीय पुलिस के बीच युद्ध  को दरशती है । यह वेब सीरीज लाश की काल्पनिक कहानियों पर आधारित है | श्रृंखला पैट्रिक ग्राहम द्वारा लिखित और निर्देशित और निखिल महाजन द्वारा सह-निर्देशित है। इस श्रृंखला में विनीत कुमार, अहाना कुमरा, सुचित्रा पिल्लई, जितेंद्र जोशी, मंजरी पुपाला और साइना आनंद जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। यह वेब सीरीज 24 मई से नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगी।
डाउनलोड लिंक पाने के लिए नीचे स्क्रॉल करें  >>>>>>

बेताल नेटफ्लिक्स टीवी सीरीज़ के सभी एपिसोड 480p, 720p, 1080p का डाउनलोड लिंक नीचे प्राप्त करें । इस कहानी में, एक दूरस्थ गाँव है जिसमें अचानक दो सदी के बेताल अपनी बटालियन के साथ लौटते हैं। यह सुपारी एक बार ब्रिटिश भारतीय सेना का एक अधिकारी था, जो दो सौ साल बाद लाश की सेना के साथ लौटा और ग्रामीणों को संक्रमित करना शुरू कर दिया। पुलिस लाश की इस सेना से लड़ने की कोशिश करती है लेकिन वे अलौकिक ताकतों के सामने असहाय हो जाते हैं।

नेटफ्लिक्स बेताल टीवी श्रृंखला का निर्माण :-
बेताल नेटफ्लिक्स टीवी सीरीज़ के सभी एपिसोड 480p, 720p, 1080p का डाउनलोड लिंक नीचे प्राप्त करें । शाहरुख खान लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। लेकिन वह वेब सीरीज से ज्यादा दूर नहीं है। वह रेड चिलीज के माध्यम से एक और वेब श्रृंखला शुरू करने के लिए तैयार है। बार्ड ऑफ ब्लड के बाद यह हॉरर की बारी है। बेताल नाम की यह वेब श्रृंखला 24 मई को नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने जा रही है। इसका निर्देशन पैट्रिक ग्राहम ने किया है, जिन्होंने गॉल जैसी श्रृंखला बनाई थी। साथ ही इसमें मुक्काबाज़ फेम विनीत कुमार और लिपिस्ट अंडर माय बुर्का फेम अहान कुमरा मुख्य भूमिका में हैं।

पाताल लोक  डाउनलोड लिंक हैं। >>>> Paatal Lok Free Download <<<< क्लिक करे

कुछ वेब सीरीज़ हैं जिन्हें हाल ही में रिलीज़ किया गया है। इसमें बारिश का मौसम 2 काफी सुर्खियां बटोर रहा है। ऑल्ट बालाजी और ज़ी -5 की वेब श्रृंखला में शरमन जोशी मुख्य भूमिका में हैं। खास बात है कि जीतेंद्र ने इसके जरिए अपना डिजिटल डेब्यू किया। इसके अलावा अमर शुरू हुई मारजी भी रिलीज हुई है।
श्रृंखला पैट्रिक ग्राहम द्वारा निर्देशित है। पैट्रिक ग्राहम ने इससे पहले नेटफ्लिक्स के लिए राधिका आप्टे की हॉरर थ्रिलर मिनी-सीरीज 'गुल' का निर्देशन किया है। बेताल  नेटफ्लिक्स टीवी सीरीज़ की कहानी

पाताल लोक  डाउनलोड लिंक हैं। >> housefull 4 full movie download in hd    

शाहरुख खान खुद पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं, लेकिन पर्दे के पीछे वह लगातार फिल्म और डिजिटल प्रोजेक्ट्स पर पैसा लगा रहे हैं। शाहरुख ने इस वेब सीरीज़ से पहले इमरान हाशमी की वेब सीरीज़ 'बार्ड ऑफ ब्लड' का निर्माण किया है। इसके अलावा वह बॉबी देओल की 83 की एक श्रृंखला का निर्माण भी कर रहे हैं।
। शाहरुख को आखिरी बार 2018 की फिल्म 'जीरो' में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने मुख्य भूमिकाओं में देखा था। इस फिल्म के बाद न तो शाहरुख ने किसी फिल्म की घोषणा की और न ही अनुष्का शर्मा ने। शाहरुख की तरह, अनुष्का शर्मा भी 15 मई को अपने प्रोडक्शन में अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ 'पाताल लोक' का प्रसारण करने जा रही हैं।
Betaal Netflix Web Series all Episodes download

Post a Comment

1 Comments