Subscribe Us

header ads

Scarlett Johansson sexiest scenes


Scarlett Johansson sexiest scenes


स्कारलेट जोहानसन जिन्हे हम सब एवेंजर मूवीज से जानते हैं पर वो उससे भी पहले एक मशहूर अभिनेत्री हैं सच कहें तो जब भी स्कारलेट जोहानसन किसी फिल्म में दिखाई देती है, तो हमारी नजरें उन्ही पर होती है और कई सालों तक स्कारलेट जोहानसन के कामुक दृश्य पूरे दुनिया  के लिए दिलचस्पी का विषय रहे हैं।
स्कारजो 34 साल की उम्र में चकाचौंध करती रहती है और 2018 की सबसे अधिक कमाई वाली अभिनेत्री बनने के अलावा अपने करियर में एक बेहतर मुकाम पर नहीं रह सक।
दुनिया की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री स्कारलेट जोहानसन ने प्रतिष्ठित फिल्म में अपनी प्रतिभा दिखाई


सुंदर और सेक्सी अभिनेत्री स्कारलेट जोहानसन को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक माना जाता है, और यह कुछ भी नहीं है कि एफएचएम, एस्क्वायर और प्लेबॉय जैसे प्रकाशनों ने उन्हें "दुनिया की सबसे सेक्सी जीवित महिला" माना है।

उसके पास सब कुछ है, करिश्मा, फिगर, ब्यूटी, और एक बेहतरीन अभिनेत्री है।
जोहानसन ने अपने इतिहास के गर्म दृश्यों में कई को अपनी कल्पनाशीलता के लिए आकर्षित किया है।
स्कारलेट जोहानसन ने कई क्रिटिकल रूप से प्रशंसित रत्नों जैसे कि लॉस्ट इन ट्रांसलेशन और विक्की क्रिस्टीना बार्सिलोना से द एवेंजर्स और घोस्ट इन द शेल में ब्लॉकबस्टर्स के लिए, स्कारलेट जोहानसन की कई कामुक फिल्में हैं।
scarlett johansson sexiest scenes

नीले पानी में स्कारलेट जोहानसन नंग अवस्था में दिखाई दे रही हैं वे पूरी तरह नंग है यहाँ तक उन्होंने स्विमिंग पूल ड्रेस या बिकिनी तक नहीं पहनी हैं उनके सुडोल स्तन न तो अपनी के अंदर है और न ही पूरी तरह बाह। उनके चेहरे की हसी उन पर काफी अच्छी लग रही हैं
scarlett johansson sexiest scenes

बिना किसी संदेह के, दुनिया भर में कई लोगों का सपना इस खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री पर एक चुलबुला नज़र आना है। हालाँकि, यह संभव नहीं है, लेकिन खुद को सांत्वना देने के लिए, हम स्कारलेट जोहानसन के सबसे सेक्सी दृश्यों वाले फिल्मों को देखेंगे

 1. He's Just Not That Into You

स्कारलेट ने एना मार्क्स की भूमिका निभाई, जो सुपरमार्केट में बेन गुंडर्स (ब्रैडली कूपर) से मिलती है। बेन ने जेने (जेनिफर कोनली) से शादी की और अन्ना के साथ उसे धोखा दिया।

हो सकता है कि फिल्म की कहानी उनके इर्द-गिर्द न घूमे, हालांकि, अन्ना और बेन द्वारा किए गए दृश्य उतने ही अच्छे हैं जितने कि वे गर्म हैं।
scarlett johansson sexiest scenes

इस सीन में अभिनेत्री और अभिनेता एक दूसरे को किश करते हुए नजर आ रहे हैं और अभिनेता का हाथ अभिनेत्री के स्तन की बढ़ रहे हैं पर हैं अभिनेत्री ने लाल कलर की एक कमुख की ब्रा पहन रखी हैं 

 2. Vicky Cristina Barcelona

दो युवा अमेरिकी छात्रों विक्की (रेबेका हॉल) और क्रिस्टीना (स्कारलेट जोहानसन) को जुआन एंटोनियो (जेवियर बार्डेम) द्वारा आमंत्रित किया जाता है, जो स्पेन के चित्रकार हैं, जो स्पेन के ओविडो शहर में सेक्स और पर्यटन का एक सप्ताह बिताने के लिए आते हैं।
scarlett johansson sexiest scenes
इस सीन में अभिनेत्री में बदन पर एक भूरे कलर की एक पतली सी चादर हैं और वो इस चादर की मदद से अपने अपने स्तन को ढकने का प्रयत्न कर रही हैं किसी कार्यक्रम  के दौरान, विक्की और क्रिस्टीना उसके साथ प्यार में पड़ जाते हैं

3. A Love Song For Bobby Long

scarlett johansson sexiest movies
स्क्रीनिंग के साथ एक बड़ा कार्यालय बॉक्स जीतने वाली इस फिल्म ने स्कारलेट को गोल्डन ग्लोब अवार्ड में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का नामांकन भी दिलाया। इस फिल्म में, एक दृश्य है जिसमें पर्स विल (स्कारलेट जोहानसन) बाथरूम में लगभग पूरी तरह से नग्न पकड़ा गया था। जिसमे उनको एक कम्बल दिया गया था बाकी के अंग उन्होंने होने हाथ से छुपाये थे 

If you are looking for more news, updates, guides, lists, etc. on gaming and entertainment like this Scarlett Johansson Sexiest Scenes article, visit our website at https://latestbollywoodkhabre.blogspot.com/ or more of what you need.

Post a Comment

0 Comments