Subscribe Us

header ads

Russia Nurse Wears A Bikini To Treat Coronavirus

रूस से 20 वर्षीय नर्स कोरोनोवायरस के इलाज के लिए  बिकनी पहनती है


कोरोनावायरस का इलाज करने वाली एक सेक्सी रूसी नर्स को उसके पारदर्शी सुरक्षात्मक गाउन के तहत बिकनी पहनने के लिए फटकार लगाई गई थी, लेकिन कई लोगों ने जो देखा वह पसंद आया।

एक नर्स को पारदर्शी सुरक्षात्मक गाउन के तहत बिकनी पहनने के लिए फटकार लगाई गई थी, जो कि मंगलवार से रूसी मीडिया द्वारा बताए गए नए कोरोनावायरस COVID ​​-19 के रोगियों की देखभाल कर रही थी।

Sexy lingerie perspective outfit sexy nurse dress small chest show coronavirus russian sexy bikini nurse

कोरोनावायरस नर्स "बहुत सेक्सी " थी
स्थानीय रूसी मीडिया ने बताया कि उसने अपने सुरक्षात्मक गाउन के नीचे बिकिनी पहनी थी क्योंकि "वह सुरक्षात्मक उपकरण में बहुत गर्म महसूस करती थी।

"इसके अलावा, अखबार रोसिस्काया गजेता ने बताया कि अज्ञात नर्स जिले के कोरोनावायरस वाले रोगियों के लिए अस्पताल के Red Zone में काम करती है।


Newstula.ru वेबसाइट ने फोटो शेयर करने वाले एक यूजर का हवाला देते हुए कहा, "कमरे में मौजूद लोगों के पास डॉक्टर की टीम के खिलाफ कुछ भी नहीं था।"

नर्स ने मरीजों की आत्मा को "उत्थान" किया

फोटो में  तुला क्षेत्र  के लोगो ने सकारात्मक टिप्पणियों की झड़ी लगा दी।
उन्होंने हास्य के साथ नर्स के कार्य पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और उत्साहजनक टिप्पणि छोड़ने लगे।
उदाहरण के लिए, कुछ उपयोगकर्ताओं ने लिखा: “शाबाश लड़की! उसे पुरस्कार की आवश्यकता है, दंड की नहीं! 

या “सुंदर! अब सब कुछ ठीक है! और "नर्स ने अच्छा किया, यह न केवल कमरे में दादाजी थे जिनकी आत्माएं उत्थान करती थीं!"

कम से कम कुछ सकारात्मक! ”

इसके अलावा, कई ने यह समझाने की कोशिश की कि नर्स इस तरह के सूट में काम क्यों करती है। "उदाहरण के लिए, सुरक्षात्मक सूट में, यह बहुत गर्म हो सकता है, या अन्य कपड़ों में असहज हो सकता है, या पर्याप्त आकार नहीं हैं और आपको उन्हें उतारना होगा," एक उपयोगकर्ता ने समझाया।
coronavirus russian sexy bikini nurse

नोटेर ने चेरनोबिल श्रृंखला से नग्न खनिकों की कहानी को याद किया और फिर कहा: "क्या हमें ड्रेस कोड के साथ काम करने या अनुपालन करने के लिए डॉक्टरों की आवश्यकता है?"

एक अन्य ने कहा: "शायद यह  नहीं जानता कि सिलोफ़न से बने सूट के नीचे,  से गर्म है, और हर घंटे सूखने के बाद कपड़े बदलना मुश्किल है।"

फिर भी, तुला स्वास्थ्य विभाग ने "ड्रेस कोड का उल्लंघन करने के लिए नर्स के खिलाफ फटकार के रूप में अनुशासनात्मक कार्रवाई की," अखबार ने बताया।


एक सक्रिय चिकित्सक, अनास्तासिया वासिलीवा ने नर्स के नियोक्ताओं पर कम गुणवत्ता वाले सूट प्रदान करने का आरोप लगाया। "ऐसा सूट पारदर्शी नहीं होना चाहिए और पूरी तरह से अलग कपड़े से बना होना चाहिए," उसने कहा।

Post a Comment

0 Comments