Subscribe Us

header ads

kedarnath full movie download | kedarnath full movie download in hd


केदारनाथ फुल मूवी डाउनलोड हिंदी इन एचडी क्वालिटी 



रोमांटिक ड्रामा डिजास्टर फिल्म केदारनाथ जिसने बॉलीवुड के युवा स्टार सारा अली खान की पहली फिल्म 2018 को हिट कर दिया। अभिषेक कपूर द्वारा निर्मित और सह-निर्मित, इस फिल्म में बॉलीवुड के हार्टथ्रोब सुशांत सिंह राजपूत और नौसिखिया सारा अली खान शामिल हैं। और दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। भले ही फिल्म का थियेटर रन हो चुका है और धूल फांक रहा है, लेकिन केदारनाथ फुल मूवी डाउनलोड वर्जन मुफ्त देखने के लिए इंटरनेट पर उपलब्ध है।
केदारनाथ पूरी फिल्म आधिकारिक रूप से मिश्रित समीक्षा के लिए 7 दिसंबर 2018 को स्क्रीन पर हिट हुई, हालांकि सारा अली खान की भव्य शुरुआत को कई प्रशंसा मिली।

Paatal Lok Free Download Full HD

यह दो अलग-अलग पारिवारिक पृष्ठभूमि से आने वाले दो लोगों के बीच एक अंतर-विश्वास प्रेम कहानी के आसपास घूमती है। मंदाकिनी एक ’मुक्कू’ ’मिश्रा (सारा अली खान द्वारा अभिनीत) जो ऐतिहासिक केदारनाथ मंदिर के आसपास के इलाके में एक लॉज और चेन स्टोर के साथ एक धनी हिंदू ब्राह्मण परिवार से संपन्न जीवन व्यतीत करती है। इस बीच, मंसूर खान (सुशांत सिंह राजपूत द्वारा अभिनीत) एक विनम्र मुस्लिम लड़का है जिसकी नौकरी मंदिर के पास काम करने वाले कुली की है।
इन दोनों पात्रों के बीच प्रेरणादायक प्रेम कहानी एक प्रमुख कारक है
Kedarnath Full Movie Download 2

बहुत से लोग फिल्म की सुंदर कल्पना के साथ-साथ प्रमुख युगल के प्यार में पड़ जाते हैं, लेकिन किसी भी कम netizens ने त्रासदी पर खर्च किए गए लंबे कथन के बारे में शिकायत नहीं की जैसे कि यह मानव जीवन को कैसे प्रभावित करता है। प्रशंसकों की इच्छा है कि इसने दंपति के प्यार को चित्रित करने में अधिक समय बिताया, बजाय परिवेश के।
वैसे भी, प्राकृतिक आपदाओं के परिणामों पर लोगों को शिक्षित करना बुरा नहीं है यदि हम पर्यावरण की रक्षा नहीं करते हैं लेकिन यह फिल्म एक प्रेम कहानी है, तो इसके लिए नायक की भावनाओं को प्राथमिकता दी जानी चाहिए।
विभिन्न वेबसाइट्स केदारनाथ मूवी को उच्च गुणवत्ता में या केदारनाथ पूरी मूवी ऑनलाइन देखती हैं। हालांकि, केदारनाथ मूवी डाउनलोड लिंक के कीवर्ड को बढ़ावा देने वाले सभी की गारंटी नहीं है। चिंता न करें, आप यहां केदारनाथ पूरी फिल्म डाउनलोड कर सकते हैं!
Kedarnath Full Movie Download

Post a Comment

0 Comments